Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Bahrain Vs Japan Live Score Updates In World Cup Qualifiers 0 0

बहरीन बनाम जापान लाइव स्कोर अपडेट विश्व कप क्वालीफायर (0-0)

मैच का सारांश

बहरीन और जापान बुधवार को बहरीन राष्ट्रीय स्टेडियम में विश्व कप क्वालीफायर ग्रुप बी मैच में भिड़ने को तैयार हैं। दोनों टीमें अपने अभियान की एक मजबूत शुरुआत की उम्मीद कर रही होंगी, जिसमें विजेता ग्रुप स्टेज के अगले दौर में जगह बनाएगा।

बहरीन ने सोमवार को हांगकांग के खिलाफ 4-0 की जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की, जबकि जापान को अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से हार का सामना करना पड़ा।

टीम समाचार

बहरीन के कोच हेग वेरीमन के पास चोटिल होने के कारण कई खिलाड़ी नहीं हैं, जिनमें कप्तान अब्दुलअजीज हकम और मिडफील्डर कामिल अल-असवद शामिल हैं।

इस बीच, जापान के कोच हाजिमे मोरियासू के पास एक पूर्ण दस्ताना है, जिसमें स्टार खिलाड़ी ताकुमी मिनमिनो और डाइची कामादा शामिल हैं।

मैच पूर्वावलोकन

बहरीन बनाम जापान मैच एक करीबी मुकाबला होने की उम्मीद है, दोनों टीमों के पास टूर्नामेंट में आगे बढ़ने की उम्मीदें हैं।

बहरीन अपने घरेलू फायदे का उपयोग करने और जापान पर परेशान करने के लिए उत्सुक होगी, जबकि जापान ऑस्ट्रेलिया से अपनी हार से उबरने और एक मजबूत बयान देने की कोशिश करेगा।

चोटों के कारण बहरीन थोड़ा कमजोर दिखाई पड़ रहा है, लेकिन वे अपने घरेलू मैदान पर एक कठिन विरोधी होने के लिए जाने जाते हैं। जापान अधिक पसंदीदा टीम है, लेकिन उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता होगी यदि वे तीन अंक हासिल करना चाहते हैं।

मैच की भविष्यवाणी

बहरीन बनाम जापान की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, लेकिन जापान के जीतने की संभावना थोड़ी अधिक है। वे बेहतर टीम हैं और उनके पास अधिक अनुभव है।

हालांकि, बहरीन ने अतीत में जापान को परेशान किया है और वे अपने घरेलू मैदान पर एक खतरनाक टीम हैं। यदि वे अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलते हैं, तो उनके पास तीन अंक हासिल करने का एक मौका है।


Komentar